CSC SPV भारत की सातवीं आर्थिक जनगणना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी डिजिटल सेवा परियोजना पर एलएमएस के माध्यम से पूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम - INDIA GOOGLE ALL FARMATA

INDIA GOOGLE ALL FARMATA

The purpose of india google all farmate is to provide you all information related to news, education, technology, general information, local , general knowledge, tech india google all farmate is mp online vacancy government job rdvv admission, counselling,course,education computer, virus,mobile,latest bharti news ,information local, which is truth.

Translate

04 April, 2019

CSC SPV भारत की सातवीं आर्थिक जनगणना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी डिजिटल सेवा परियोजना पर एलएमएस के माध्यम से पूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम


#CSC SPV भारत की सातवीं आर्थिक जनगणना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी डिजिटल सेवा परियोजना पर एलएमएस के माध्यम से पूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम


हम डिजिटल सेवा परियोजना पर एलएमएस के माध्यम से पूर्ण प्रशिक्षण कार्यक्रम भी शुरू कर रहे हैं। यह सेवा केवल वीएलई के लिए उपलब्ध होगी, जिन्होंने खुद को पर्यवेक्षक के रूप में पंजीकृत किया है और ग्रामीण इलाकों में कम से कम 5 प्रगणक और शहरी क्षेत्रों में 10 प्रगणक हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में, वीएलई 10 एनुमरेटर और 50 शहरी अर्सेस में पंजीकरण कर सकता है।



कृपया सुनिश्चित करें कि आपने enumerators के रूप में अच्छे संसाधन पंजीकृत किए हैं। हमारे पास 10 अप्रैल 2019 तक 20,00,000 एनुमरेटर और पर्यवेक्षकों तक पहुंचने का लक्ष्य है। जल्दी करो या आप इस अवसर को याद करेंगे।


कृपया हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें और प्रोजेक्ट पर वीडियो प्रकाशित करते ही अपडेट होने के लिए नोटिफिकेशन बेल दबाएं।

CSC SPV भारत की सातवीं आर्थिक जनगणना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी है, जिसे सांख्यिकी और कार्यक्रम कार्यान्वयन मंत्रालय, भारत सरकार द्वारा नियुक्त किया जाता है। EC 2019 पूरे देश में लगभग 35 करोड़ स्ट्रक्चर्स (घरों और उद्यमों) को कवर करेगा।


CSC SPV इस मेगा परियोजना को शुरू करने के लिए 12,00,000 एनुमरेटर और पर्यवेक्षकों की तैनाती कर रहा है। पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर होने वाली जनगणना के लिए डेटा कैप्चर। वास्तविक समय की प्रगति और प्रदर्शन पर नजर रखने के लिए मंत्रालय को सक्षम करना। राज्य सरकार और MOSPI के FOD संयुक्त रूप से कवरेज और गुणवत्ता की निगरानी करेंगे।
सभी 12,00,000 Enumerators और पर्यवेक्षकों को CSC SPV द्वारा विकसित लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम का प्रशिक्षण दिया जा रहा है और इसे ऑनलाइन प्रोक्योर किए गए परीक्षा के माध्यम से चुना जा रहा है।

यह विशेष रूप से ग्रामीण भारत के लिए रोजगार का एक बहुत बड़ा अवसर है।
किसी भी पहलू के बारे में प्रश्न या स्पष्टीकरण वाले सभी वीएलई सीएससी एसपीवी से हमें hns.ec@csc.gov.in पर ईमेल भेजकर संपर्क कर सकते हैं।
परियोजना से संबंधित जानकारी और अपडेट प्राप्त करने के लिए कृपया हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें।
सभी वीएलई से अनुरोध है कि वे 10 अप्रैल 2019 तक पर्यवेक्षकों और प्रगणकों का पंजीकरण पूरा करें।

सीएससी एसपीवी परियोजना के विकास के लिए सभी हितधारक को रखने के लिए वेबसाइट wwww.ecocanim.in लॉन्च कर रही है।

हम इसके लिए वीडियो अपलोड करेंगे: -
1.b. आर्थिक लाभ वाले घर
2. वाणिज्यिक
3. अन्य

हम इसके लिए वीडियो भी अपलोड करेंगे
1. प्रशिक्षण कार्यक्रम
2. वीएलई, एन्यूमरेटर और पर्यवेक्षकों के लिए प्रक्रिया प्रवाह

VLEs hns.ec@csc.gov.in पर प्रश्नों के लिए हमसे संपर्क कर सकते हैं


No comments:

Post a Comment

thank to you

india google all farmate

india google all farmate
IGAF